लुटेरों ने दिया लूट को अंजाम, बंदूक दिखाकर लूटी दुकान

खबरें अभी तक। फतेहाबाद के अरोड़वंश धर्मशाला रोड़ पर देर रात कन्फेक्शनरी की दुकान से लूट का मामला आया सामने, स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए थे पांच लुटेरे, कनपटी पर पिस्तौल लगा कर दिया वारदात को अंजाम, कन्फेक्शनरी संचालक दुकान बंद करके जब घर जाने की कर रहा था तैयारी, उस समय दुकान में घुसे पांचों लुटेरे, दुकान का शटर डाउन करके गले में पड़ी नगदी के साथ-साथ केक कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें और अन्य खाने-पीने का सामान भी ले गए साथ, देर रात डीएसपी और शहर थाना प्रभारी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, जांच में जुटी पुलिस, जन्माष्टमी के मौके पर देर रात पुलिस इतनी गश्त होने के बाद भी लूट की वारदात होना, लगाता है पुलिसिया कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह।

फतेहाबाद की अरोड़वंश धर्मशाला रोड पर देर रात अज्ञातवास लुटेरों के द्वारा कन्फेक्शनरी की दुकान में घुसकर नगदी लूटने का मामला सामने आया है। लुटेरे स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए थे और हथियार के बल पर उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना जब पुलिस को दी गई तो मौके पर डीएसपी और शहर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी देते हुए दुकान संचालक नवीन उर्फ़ ननू कुमार ने बताया कि जब वह दुकान को बंद करने की तैयारी कर रहे थे, उस समय स्विफ्ट गाड़ी में सवार पांच युवक दुकान में अचानक घुसे और दुकान का शटर गिरा दिया। उनके हाथ में पिस्तौल थी। लुटेरों ने पिस्तौल उनकी कनपट्टी पर लगा दी और गले में पड़ी 25 से 30 हजार की नकदी ले गए। जाते समय दुकान से केक, कोल्ड ड्रिंक की बोतले और  खाने पीने का सामान भी लुटेरे अपने साथ ले गए ।

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन सवाल यह उठता है कि जन्माष्टमी के मौके पर जो पुलिस के द्वारा इतनी जबरदस्त गश्त शहर में होती है तो फिर भी लुटेरों के द्वारा बीच शहर में स्थित दुकान में लूट की वारदात को अंजाम कैसे दे दिया गया, जबकि जन्माष्टमी के दिनों में देर रात तक आम जनता की चहल-पहल भी काफी रहती है।