सरकारी नेताओं ने कानून की उड़ाई धज्जियां, चारागाह की जमीन पर किया तालाब का शिलान्यास

खबरें अबी तक। कानून तुड़वाना और झूठ बोलना नेताओं का सगल है। इस बार कानून तोड़ते हुए विरोधी पार्टी को बदनाम करने के लिए झूठ बोला है। सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने। वह भी यह कहते हुए की प्रदेश मनोहर सरकार में सबके हित सुरक्षित हैं। लेकिन जो कार्य वह करवा रहे हैं। उससे गौमाता के हित तो बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं। कृष्णपाल गुर्जर और सीएम राजनैतिक सचिव मंगला ने अगवानपुर गांव में गौचारे / चारागाह की जमीन पर सोलह लाख रूपये लागत से पक्का तालाब और कमरों का शिलान्यास कर दिया।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, सीएम के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला एवं पलवल परिषद तमाम अधिकारी मौजूदगी में अगवानपुर गांव की चारागाह की करीब साढ़े चार एकड़ जमीन में से करीब दो एकड़ जमीन पर पक्के तालाब और कमरों का निर्माण करने के लिए शिलान्यास किया। जबकि चारागाह और गौचारे के जमीन का परिवर्तन किया जा सकता है। ना बेचा है और ना ही किसी तरह पक्का निर्माण किया जा सकता है। लेकिन यहां सीएम की घोषणा को पूरा करने के नाम पर चारागाह की जमीन को पक्के तालाब में तब्दील किया रहा है।

एक और कानून तोड़ा MO है सरकार के पॉलीथिन मुक्त आदेशों सम्बन्ध में, यहां पर प्लास्टिक के डिस्पोजेबल ग्लासों का प्रयोग किया गया।

विरोधी पार्टी नेताओं को झूठ बोलकर बदनाम करने में नेताओं को जैसे सिद्धहस्तता प्राप्त होती है। झूठ बोलकर दूसरों को गौण अथवा छोटा बताने कुछ भी झूठ बोलना नेताओं बाएं हाथ का काम होता है।  यहां अगवानपुर गांव में छठी घाट और तालाब के शिलान्यास पर केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को छोटा साबित करने कहा पलवल में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने कोई एक कालेज नहीं बनवाया। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा वर्ष 2014 में चुनाव घोषणा से पूर्व डॉ. भीमराव अम्बेडकर राजकीय कालेज का उद्घाटन करके थे और जब कालेज की याद दिलाई तो कहा हमने चार कालेज और एक यूनिवर्सिटी पलवल को दी है। उसकी तुलना में तो यह कुछ भी नहीं है।