टाउन पार्क में पुलिस प्रशासन की ओर से मनाया गया राहगिरी कार्यक्रम

ख़बरें अभी तक। टोहाना: टाउन पार्क में पुलिस प्रशासन की ओर से मनाया गया राहगिरी कार्यक्रम, कार्यक्रम में जिला के आलाधिकारीयों व स्थानीय तौर पर में स्कूली बच्चों के अलावा स्थानीय निवसी भी कार्यक्रम का हिस्सा बने इस दौरान विभिन्न प्रकार के खेलकूद योग साईकलिंग जैसे आयोजनों के अलावा मस्ती भरे गीतों से ओतप्रोत कार्यक्रम में जिला उपायुक्त व एस पी लोगों के बीच में मंच पर थिरकते नजर आए। स्कूली बच्चों ने भी मंच के माध्यम से अपनी प्रस्तुती दर्ज करवाई। टाउनपार्क का माहौल फुल मस्तीमय था जंहा सभी लोग कार्यक्रम का लुत्फ उठाते नजर आए। माहौल को रोमांचक बनाने के लिए मस्ती भरे गीतों का प्रयोग किया गया.

इस दौरान जिला उपायुक्त जय किशन ने कहा कि इन कार्यक्रमों की पहल इसलिए की जा रही है कि प्रशासनिक अधिकारी व आम जनता के बीच के फासले को मिटाया जा सके इसके अलावा लोग संडे का फंन डे के रूप में मनाए। उन्होंने सरकार की पहल की सराहना करते हुए कहा कि माननीय मुखय मंत्री ने खास तौर पर पुलिस प्रशासन से तालमेल बने इसी उद्देश्य से राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

जिला एसपी दीपक सहारन ने कहा कि राहगीरी जनता व प्रशासन के बीच की दुरियां मिटाने के लिए कार्यक्रम है साथ ही इसके बीच मनोरंजन का इनपुट भी डाला गया है आदमी संडे को फन डे के रूप मना सके इस दिन प्रशासनिक व आम आदमी अपनी सेहत की ओर ध्यान दिया जाए। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम लोग जनता के बीच में जाते है जो भ्रम बना हुआ है कि अधिकारी का आम जन से मेल नही होता है उन दुरियों को मिटाने की पहल है।