पुलिस की जुआरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, मुखबिर की सूचना पर सात जुआरियों को दबोचा

खबरें अभी तक। पिनगवां पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर लाहाबास गांव के अड्डे पर बनी एक दुकान से सात जुआरियों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए जुआरी लाहाबास और मुंढेता गांव के बताये जा रहे हैं। शटर को बंद कर पुलिस ने एक भी जुआरी को भागने नहीं दिया।

जानकारी के मुताबिक पिनगवां पुलिस को सूचना मिली की लाहाबास गांव के अड्डे पर शटर लगी दुकान में रोजाना लाखों रुपये का जुआ होता है। जिसमें कई गांव के जुआरी सुबह से रात तक जुआ खेलते रहते हैं। पुलिस ने शुक्रवार को शाम के समय रेड कर शटर को बाहर से बंद कर दिया। जिसकी वजह से कोई भी जुआरी भाग नहीं पाया। जुआरियों में मुंढेता के आरिफ , अशरफ के अलावा लाहाबास गांव के मुबारिक , जाहिद , तसलीम , हफीज , मीनू शामिल हैं।

पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों से करीब 15500 हजार रुपये की नकदी बरामद कर जुआ अधिनियम की धारा के तहत केस दर्ज किया है। जुआरियों को आज मोबाइल कोर्ट में पेश किया जायेगा। एसएचओ वीरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने जब से पिनगवां थाना का चार्ज संभाला है। उसी समय से जुआ , सट्टा , चोरी की वारदातों में कमी लाने की दिशा में तेजी से काम किया है। इसको किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।