आईटी कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी से बॉस ने की छेड़छाड़, पुलिस में मामला दर्ज

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी में अक्सर रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आते रहते है. हाल ही में भी गुरुग्राम की आईटी कंपनी के एचआर हेड के खिलाफ कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ की शिकायत दी है। एचआर हैड विक्रम यादव ने अपने साथ काम करने वाली युवती के साथ छेड़छाड़ की और जब पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो विक्रम यादव ने उसे नौकरी से हटाने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को विक्रम यादव ने पीड़िता को अपने कैबिन में बुलाया और बात करते करते कंपनी के सीढ़ियों की तरफ चले गए। विक्रम यादव ने युवती के कामों की सराहना की ,उसके इंक्रीमेंट और प्रमोशन की बात करते हुए छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता ने चिल्लाना शुरू कर दिया। युवती को चिल्लाता देख विक्रम मौके से फरार हो गया।

ऑफिस का काम ख़त्म करने के बाद युवती घर गई और अपने घर वालों को अपनी आप बीती सुनाई। युवती की बात सुनकर उसके परिजन महिला थाने जाकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी एचआर हेड के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन चौंकाने की बात तो यह है कि मामला दर्ज होने के तीन दिन बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।