घाटी में बढ़ा आतंकवादियों का खौफ, पुलिसकर्मियों को बनाया निशाना

खबरें अभी तक। घाटी में पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों पर हमले बढ़ गए हैं. बकरीद के दिन कश्मीर में तीन पुलिसकर्मीयों को आतंकियों ने मार गिराया था. जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के घर में घुस कर उसके बेटे को अगवा कर लिया. जम्मू-कश्मीर में कई दिनों से आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को अपने निशाने पर ले रखा है, लगातार दूसरे दिन उन्होंने पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया।

Image result for जम्मू-कश्मीर: त्राल से आतंकियों ने पुलिसकर्मी के एक और बच्चे को अगवा किया

आपको बता दें कि आतंकियों ने त्राल के मिडोरा में जिस समय पुलिसकर्मी के घर पर हमला बोला उस समय पुलिसकर्मि अपने घर पर नहीं थे. बताया जा रहा है कि मिडोरा गांव के रहने वाले पुलिसमैन गुलाम हसन मीर के बेटे अहमद मीर का किडनैप किया गया है. घाटी में लगातार दूसरे दिन आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी के बच्चे को अगवा कर लिया है. आपको बता दें कि कल शाम को भी आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी के बेटे को अगवा कर लिया था. जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का खौफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

बीते बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान के बेटे को अगवा किया था. बता दें कि हिज्बुल आतंकियों का गढ़ कहे जाने वाले त्राल में नकाबपोश आतंकियों ने बीती रात एक 20 वर्ष के आसिफ रफीक नाम के युवक को अगवा कर लिया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार आसिफ के पिता रफीक अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत हैं और उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में हैं।