दहेज ना मिलने से गुस्साये ससुराल वालों ने नव विवाहित पर फैंका तेजाब, आरोपी पति फरार

खबरें अभी तक। बिजनौर के चाहशीरी में एक महिला पर एसिड से अटैक का मामला सामने आया है। जिसमें महिला का 30% शरीर तेजाब से झुलस गया है। आरोपी मौके से फरार हैं जबकि फिलहाल महिला जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

दरअसल मामला बिजनौर के चाहशीरी में 4 माह पहले किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी रफत अली के साथ हुई थी। जो बहराइच जिले में प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि रफत अली दूसरी शादी करने की फिराक में था। जिसको लेकर वह अपनी नई नवेली दुल्हन को मारना चाहता था। जो बात बात पर अपनी दुल्हन के साथ मारपीट करता था। हद तो तब हो गई जब मारने की नियत से अपने परिजनों के साथ मिलकर दूल्हे ने ही अपनी दुल्हन के ऊपर तेजाब डाल कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसिड अटैक महिला को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जो फिलहाल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

वही इस पुरे मामल पर दुल्हन के घर वालो का ये भी कहना है कि हमने चार महिने पहले मुस्लिम रीती रीवाज के साथ रफत अली के शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही से दहेज को लेकर लड़ाई झगड़ा शुरु हो गया था। क्योंकि जो दहेज हम लोगों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दिया था। वो रफत अली के घर वालों की नजरों में नहीं अया था। उनका यही कहना था कि हम अपने भाई की दूसरी शादी करेंगे क्योंकि हमारी कोई इच्छा पूरी नहीं हुई है।