मासूम के साथ हुए बलात्कार के मामले में गुस्साई भीड़, पुलिस पर किया पत्थराव

खबरें अभी तक। दिल्ली के वसंत कुंज में 22 अगस्त को  रंगपुरी पहाड़ी इलाके में एक 11 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया था,जिसमें 34 वर्षिय आरोपी को गिरफ्तार कर लीया गया था. इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और नाबालिग से हुए रेप के विरोध में भीड़ और भी अधिक उग्र हो गई और शुक्रवार को देर रात पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी. इस पूरी घटना में एसीपी समेत कम से कम 12 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. दरअसल गुस्साए स्थानीय लोग आरोपी को जनता के हवाले कर देना चाहते थे।

शुक्रवार देर रात को इस पूरी घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. रेप के विरोध और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रंगपुरी में लोग सड़क पर आ गए थे. रोड पर लंबा जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश कि लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे।

जिसके बाद इन स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर दिया. इसके अलावा पुलिस ने रंगपुरी इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और फिलहाल इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है. पीड़ित बच्ची एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती है. पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आपको बता दे कि इस पुरी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी कचरा बीनने का काम करता था।