कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप

ख़बरें अभी तक। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर विदेश की धरती पर बैठकर भारत विरोधी अभियान चलाने का आरोप लगाया है. विज ने बाकायदा मीडिया और सोशल मीडिया पर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. वहीं अनिल विज ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की सायकिल यात्रा के दौरान जाम में फंसी एम्बुलेंस में ले जाए जा रहे बच्चे की मौत के लिए अशोक तंवर को जिम्मेदार बताया है. विज ने तंवर की साईकल रैली में शुमार उनके समर्थकों की तुलना हुल्लड़बाजों से की है.

जर्मनी में दिया गया कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का भाषण भारत की राजनीति में बहस और सियासी खींचतान की वजह बन गया है. राहुल गांधी के भाषण की हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आलोचना करते हुए इसे भारत और भारतीयों की भावनाओं का विरोधी भाषण करार दिया है. इतना ही नहीं अनिल विज ने राहुल गांधी पर विदेश की धरती पर जाकर भारत विरोधी हेट इंडिया कैम्पेन चलाने का बड़ा आरोप भी जड़ दिया. विज ने सुबह पहले ट्वीट करके राहुल गांधी पर अपनी भड़ास निकाली और उसके बाद मीडिया के कैमरों के सामने राहुल गांधी पर निशाना साधा. विज ने कहा कि राहुल गांधी आजकल विदेशों में भारत निंदा अभियान पर निकले हुए है. एक ऐसी पुरानी राजनीतिक पार्टी का अध्यक्ष जिसने देश पर लागभग 50 सालों तक राज किया उसका अध्यक्ष विदेश में जाकर भारत की छवि खराब कर रहा है. गरीबी, बेरोजगारी और आईएसआईएस में लोगों के जाने की बात कर रहे हैं. अगर आज देश मे गरीबी और बेरोजगारी और अन्य समस्याएं हैं तो उसके लिए सीधे सीधे कांग्रेस दोषी है. राहुल गांधी को विदेशों में जाकर भारत की छवि खराब नहीं करनी चाहिए.

सोनीपत से निकली अशोक तंवर की साईकल यात्रा इन दिनों खूब चर्चाओं में है. आरोप है कि तंवर की सायकिल यात्रा के दौरान जाम लग गया था जिसमें एक एम्बुलेंस फंस गई थी और उस एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाए जा रहे बच्चे को सही वक्त पर अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका जिस वजह से उसकी मौत हो गई. हरियाणा सरकार ने इस प्रकरण की जांच के आदेश देने के साथ साथ तंवर की सियासी घेराबंदी भी शुरू कर दी है. इस मुद्दे पर अम्बाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुए विज ने कहा कि उस बच्चे की जान अशोक तंवर के हुल्लड़बाजों की वजह से गयी है. जिन्होंने लागभग आधे घन्टे तक एम्बुलेंस को आगे नहीं जाने दिया और वो एम्बुलेंस के सामने डांस करते रहे. इसके लिए अशोक तंवर पूरी तरह से जिम्मेदार है. वो कानों तक हार पहनकर साईकल चलाते रहे और उन्हें एम्बुलेंस की बिल्कुल परवाह नहीं की. उन्हें एम्बुलेंस का सायरन तक नहीं सुना. इनकी सत्ता चली गई परन्तु सत्ता का नशा अभी तक नहीं उतरा.