लोकसभा चुनावों के लिए शिवसेना ठाकरे ने किया चुनावी शंखनाद

ख़बरें अभी तक। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए शिवसेना ठाकरे ने ऊना से चुनावी शंखनाद कर दिया है. शिवसेना के नवनियुक्त राज्य प्रमुख शिवदत्त वशिष्ट ने खुलासा किया कि 2019 लोकसभा चुनावों में पार्टी हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी. वशिष्ट ने शिवसेना को हिमाचल में मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए विशेष अभियान चलाने का भी दावा किया.

महाराष्ट्र में दमखम दिखाने वाली शिवसेना ठाकरे अब हिमाचल की राजनीती में भी हाथ आजमाने जा रही है. शिवसेना के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष शिवदत्त वशिष्ट ने ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों में शिवसेना प्रदेश की चारों सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वशिष्ट ने कहा कि अब तक हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा ही राज करती आई है और दोनों ही राजनितिक दल एक सिक्के के दो पहलू है. वशिष्ट ने कहा कि शिवसेना प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प उपलब्ध करवाएगी.

वशिष्ट ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी बूथ स्तर पर कमेटियों का गठन करेगी. वहीँ वशिष्ट ने हिदुत्त्व के मुद्दे को लेकर ही आगे बढ़ने का दावा किया. शिवसेना को गुंडा पार्टी कहने वालो पर निशाना साधते हुए वशिष्ट ने कहा कि शिवसेना के कार्यकर्ता अपने राष्ट्र, धर्म और समाज की रक्षा के लिए गुंडे है. इस दौरान शिवदत्त वशिष्ट ने प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा की जिसमें अजय सौंधी को राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सतीश सोनी को राज्य उपाध्यक्ष, भाग सिंह को राज्य सचिव, हरीश अटवाल, जसवंत कटोच, परमजीत सिंह परम, कृष्ण कन्हैया गौतम को राज्य सह सचिव, सुरेन्द्र राजपूत को राज्य संगठन मंत्री, संजय पटियाल को राज्य कानूनी सलाहकार, जीवन शर्मा को प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाया गया.जबकि नितेश सोनी को हमीरपुर संासदीय क्षेत्र का प्रभारी, पंकज शर्मा को कांगड़ा, चंबा, मंडी का प्रभारी, नितिन शर्मा करसोग (मंडी) को सांसदीय क्षेत्र मंडी का युवा प्रभारी, हिमांशु विश्वामित्र को जिला कानूनी सलाहकार व राजीव मैनन को जिला ऊना प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई.