सड़कों का हाल बेहाल, 20 गांव के लोग परेशान

खबरें अभी तक। गिरिपार पहाड़ी क्षेत्र के खोदरी किलोड रोड़ तक के सड़क मार्ग की हालत इतनी खराब है कि वहां गाड़ी तो क्या आप पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. गौरतलब है कि यह रोड उत्तराखंड जल विद्दयुत निगम के तहत आता है और कई सालों से इस रोड़ की  देख  रेख उत्तराखंड जल विद्दयुत निगम करता है।

शिलाई के अंतर्गत मस्त भोज के 20  गांव के ग्रामीणों को इसी रोड़ से रोज आवाजाही करनी पढ़ती है मस्त भोज के किसान अपनी फसल का अन्य वस्तुएं उत्तराखंड के विकासनगर से गाड़ी में ठोकर लाते आते हैं पर सड़क की दशा इतनी खराब है की सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे तालाब की तरह भरे हुए हैं।

लेकिन पिछले 2 सालों से रोड की कोई मरम्मत नहीं हुई जिससे पांवटा से किलोड तक बस सेवा भी बाधित होती रही है व विकासनगर से मस्त भोज वाहन बिल्कुल ठप पढ़े हुए हैं. कुछ महीनों पहले ग्रामीणों ने इस रोड़ पर भारी वाहनों को भी बंद करवा दिया था तब उत्तराखंड जल विद्दयुत निगम ने आश्वासन दिया था कि रोड का कार्य शीघ्र से शीघ्र शुरू होगा लेकिन नवयुवक मंडल अब उत्तराखंड जल विद्दयुत निगम पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रहा है।

जबकि ग्राम पंचायत वह पावटा प्रशासन यह कहकर कार्रवाई नहीं करता कि वह रोड हमारे अधीन नहीं आता. नवयुग मंडल ने प्रशासन को चेताया कि यदि जल्द से जल्द इस सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो वह उत्तराखंड जल विद्युत निगम के कार्यालय वह पावटा में सुखराम चौधरी का घेराव करेंगे।