छात्र को अपने साथी के साथ झगड़ना पड़ा महंगा

खबरें अभी तक। एक छात्र को अपने साथी के साथ झगडना उस वक्त महंगा पड़ गया जब अध्यापक ने उसको गर्दन से पकड़कर मेज के उपर फेंक दिया, मेज में टकराने के चलते छात्र का सिर फट गया। मामला फरीदाबाद के गांव सोतई के राजकीय उच्च विद्यालय का है जहां एक नौंवी कक्षा में पढने वाले छात्र विकास का झगडा उसके ही स्कूल के साथ के साथ हो गया, तभी झगडे के बीच विज्ञान के अध्यापक महेश कुमार पहुंचे और उसे गर्दन से पकड़कर क्लासरूम में मेज के उपर फेंक दिया, जहां गिरने से छात्र के सिर में गहरी चोट आई, जिसे आनन फानन में स्कूल प्रबंधन द्वारा अस्पताल ले जाया गया और उपचार करवाया गया। इस दौरान बच्चे की गर्दन पर भी गंभीर चोटों के निशान भी बन गये हैं।

वहीं आरोपी विज्ञान के अध्यापक ने भी स्वीकार करते हुए कहा कि उसने जानबूझकर उसे धक्का नहीं दिया था गलती से तेज धक्का लग गया और छात्र का सिर फट गया, इसके लिये वह अपनी गलती मानते हैं आगे से ऐसा कभी नहीं करेंगे।

इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन से डीडीओ राजेश ने बताया कि उनके अध्यापक ने गलती की है जिसे उन्होंने स्वीकार किया है, छात्र का सिर फटने के बाद उसके परिजनों को बुला लिया गया था और पूरे मामले की जानकारी दे दी गई थी।