प्रिंसिपल की हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

खबरें अभी तक। बद्दी के खरुणी में स्थित शिवालिक साइंस पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल की हत्या मामले में पुलिस  के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है पुलिस ने बद्दी से 3 लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से एक युवक को बीते कल कोर्ट में पेश किया गया था जिसको कोर्ट ने 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है जबकि दो अन्य लोगों को पुलिस ने बद्दी से ही गिरफ्तार किया है और उन्हें आज शाम तक पुलिस कोर्ट में पेश कर सकती है और उन्हें भी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान मामले में और भी बड़े खुलासे होंगे पुलिस का कहना है कि मामले में संलिप्त और भी लोगों की जल्द गिरफ्तारी होगी और हत्या मामले को मामले का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल पुलिस की टीमें फरार आरोपियों को चंडीगढ़, पंजाब हरियाणा में तलाश कर रही है। और पुलिस उनकी जल्द गिरफ्तारी का भी दावा कर रही है।

आपको बता दें कि बद्दी के खरुणी में स्थित शिवाली पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल का कत्ल 13 अगस्त को किया गया था करीबन सुबह 2:45 बजे अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों के साथ भक्त राम सैनी व उसकी पत्नी पर हमला किया था जिसमें से भगत राम सैनी की तो मौत हो गई थी जबकि उनकी पत्नी का अभी भी PGI के चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है जहां पर उनकी स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है और वह है पुलिस को बयान देने की हालत में नहीं है ।

पुलिस का कहना है कि आज शाम तक और भी गिरफ्तारियां हो सकती है इस मामले में हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर भगत राम सैनी की हत्या क्यों की गई थी क्या टूर के दौरान उनके ऊपर लगे आरोपों के चलते उनकी हत्या की गई थी या किसी अन्य रंजिश के चलते भगत राम सैनी की हत्या की गई थी हत्या के कारणों का अभी खुलासा होना बाकी है पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को पकड़ने के बाद भी कारणों का खुलासा किया जाएगा।