बदमाशों के हौसलें बुलंद, लूट की वारदात को दिया अंजाम

खबरें अभी तक। करनाल हरियाणा उत्तर प्रदेश सीमा  यमुना किनारे  बने मंदिर में दिल देहला देने वाला मामला आया सामने, अज्ञात बदमाशों ने मंदिर के दो पुजारियों, की लाठी डंडों से  तेज हथियार से पीट पीटकर की हत्या,अन्य तीन सेवादारों को भी बदमाशों ने बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा, तीनो सेवादार बुरी तरह से घायल,उन्हें इलाज़ के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भेजवाया गया हैं, घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस कप्तान सुरेन्द्र भोरिया समेत पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुँचे,और मामले की जाँच शुरू की,वही पुलिस ने दोनों पुजारियों के शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भिजवा दिया है।

वही घटना होने के बाद पुलिस ने जब मंदिर का निरक्षण किया तो मंदिर में bed के ऊपर  बोतल  शराब की पेटी और कुछ अपति जनक समान  दवाइयां बरामद हुआ है, फिलहाल पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफ एस एल की टीमो मामले की जाँच के लिए बुलवाया है,और घटना के कारणों का पता लगाने में जुटा गई है।

एसपी सुरेन्द्र सिह भोरिया ने बताया की बीती रात का मामला है मंदिर में दो लोगो की हत्या हुई है  तीन घायल है कुछ सामान  शराब की बोतल  आदि मिली है सभी पहलुओं  पर जांच की जाएगी।

ग्रामीणों  ने बताया की जब उनके बच्चे सुबह मंदिर आये उन्हों ने खून आदि देखा  शव देखा उन्हों ने बताया  और पुलिस बुलाई सभी लोग मंदिर में  रहते थे।