एआरएम के खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोला

खबरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर के जिले में  परिवहन विभाग के एआरएम के खिलाफ अब बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है, एआरएम पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम अटल जी का शोक दिवस न मानने का आरोप लगाते हुए बस स्टैंड में चक्का जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही एआरएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जिला प्रशासन से निलंबन की मांग की है।वही मौके में पहुंचकर एसडीएम और सीओ ने गंभीरता को देखते हुए कार्यवाही की बात कही है।

मामला हमीरपुर जिले के रोडवेज बस स्टैंड का है जहाँ पर आज बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया उनका कहना है कि जहाँ एक तरफ पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की मौत का शोक दिवस मना रहा है और उसी के चलते यूपी के सीएम ने सर्कुलर जारी करते हुए सभी सरकारी कार्य बंद करते हुए शोक मनाने का निर्देश जारी किया है वही हमीरपुर के एआरएम इस बात को नही मानते है और उन्होंने बाकायदा विभाग को खोलकर सभी कार्यो को करने में लगे रहे।

इतना ही नही एआरएम ने स्वतंत्रता दिवस पर भी ध्वजारोहण नही करवाया गया है।इसी के चलते बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिला और उन्होंने चक्का जाम करते हुए एआरएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए निलंबन की मांग की है।वही एसडीएम व सीओ ने मौके में पहुंचकर मामले को शांत करवाते हुए कार्यवाही की बात कही है।