ब्लैकमेलिंग कर लाखों की ठगी करने वाला गिरोह गिरफ्तार

खबरें अभी तक। गोरीवाला पुलिस ने लड़कियों से लड़कों को कॉल करवा ब्लैकमेलिंग कर लाखो रूपये एंठने वाले गिरोह को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां पुलिस ने रजेन्द्र उर्फ़ कातिया गैंग के 3 लोगों को अरेस्ट कर धोखाधड़ी और अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं गोरीवाला से पीड़ित युवक ने गोरीवाला पुलिस को ब्लेकिमेलिंग करने वाले गिरोह के खिलाफ एक शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। जहां पुलिस को शिकायत में बताया कि रजेन्द्र उर्फ़ कातिया गेंग के लोगों ने उसके फ़ोन से किसी अज्ञात लड़की से बात करवा उसको बाद में रिकॉर्डिंग के आधार पर झूठे केस में फंसाने के लिए ब्लेकमेल किया और उससे 50 हजार रूपये देने की मांग की और उसकी शादी के बाद भी कई बार प्रताड़ित किया गया। तथा उससे 2-3 बार 10 10 हजार रूपये ले लिए तथा कई बार उससे 500 रूपये तो कभी एक हजार रूपये लिए गए। जिसके बाद उसे हर दिन झूटे बलात्कार के केस में फंसाने के लिए बोला गया तथा बार बार प्रताड़ित किया जाता रहा।

वहीं गोरीवाला चोकी प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर रजेन्द्र उर्फ़ कातिया गेंग के कुल 4 लोगों को पकड़ा है तथा उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया। जहां उनसे गहनता से पूछताछ जारी है। मामले की पूरी सुनवाई की जाएगी तथा आरोपियों को बक्शा नहीं जायेगा।

उधर पीड़ित युवक के पिता राकेश कुमार ने बताया कि गांव के ही 4-5 लोगों ने बहला कर उसके बेटे को ब्लैकमेल किया और अब तक लाखों रूपये ऐंठे है। हमने पुलिस को शिकायत दी है तथा न्याय की मांग की है।