भोजपुर विधायक के खिलाफ सड़क घेर कर बैठे किसान मित्र लगाए, मुर्दाबाद के नारे

खबरें अभी तक। भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह राठौर भोजपुर विधायक ई से गुस्साए किसान मित्रों ने फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर जाम लगा कर धरना दिया और विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की साथ ही विधायक को चोर भी कहा किसान मित्र विधायक निवास के बाहर धरना देकर अपना ज्ञापन देना चाहते थे पर विधायक के बेटे ने किसानों को अपने घर के बाहर से भगा दिया इस पर किसान मित्र मुख्य मार्ग को ढेर कर धरने पर बैठ गए.

किसान मित्रों की प्रदेशव्यापी धरने में आज सैकड़ों किसान मित्र भोजपुर से भाजपा विधायक नागेंद्र सिंह राठौर भोजपुर विधायक आवास के बाहर धरना देने पहुंचे उस समय विधायक घर पर नहीं थे किसान मित्र एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अरविंद राजपूत ने बताया कि विधायक के बेटे ने उन्हें अपने आवास के बाहर से बदसलूकी करते हुए भगा दिया अपमानित होकर सभी किसान मुख्य मार्ग पर जाम लगा कर धरने पर बैठ गए.

इस दौरान लक्ष्मण सिंह ने विधायक से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि वह पार्टी की बैठक में हैं किसानों के सड़क गेल लेने से प्रशासन और पुलिस में हरकत में आ गए एसडीएम अजित कुमार सिंह मौके पर पहुंचे स्थिति बिगड़ते देख विधायक नागेंद्र सिंह राठौर भोजपुर विधायक स्थल पर उनकी लक्ष्मण सिंह से तीखी नोकझोंक भी हुई बाद में विधायक ने यह कहते हुए ज्ञापन ले लिया कि उनके लिए पार्टी पहले हैं यह सब नाटक बाद में