विधायक ने किया जायजा, बारिश के चलते घरो को नुकसान

खबरें अभी तक। विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर भारी बरसात से हुए नुक्सान का जायजा लिया तथा सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को अपने.अपने विभाग से सम्बंधित सड़को, पेयजल योजनाओं तथा अन्य कार्यों को शीघ्र वहाल करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने ग्राम पंचायत ललींण के अंतर्गत कोटला गांव में भारी बरसात से क्षतिग्रस्त हुए दो मकानों का भी जायजा लिया।

कोटला गांव की सिमरो देवी  पत्नी राम प्रकाश  जिसका मकान  भारी बरसात के कारण पूर्ण रूप से घ्वस्त हुआ है तथा राजेश कुमार सुपुत्र बिहारी लाल के  आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए मकान का जायजा लिया तथा इन दोनों परिवारों को सरकार की ओर से उचित मुआवजा दिलवाने  का आश्वासन दिया।

हमीरपुर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि भारी बरसात के कारण जिला में काफी नुकसान हुआ है उन्होने कहा कि हमीरपुर विधानसभा में क्षेत्र में दो मकानो पर मलवा गिरा है जहा पर जा कर स्थिति का जायजा लिया गया । डनहोने बतायाकि जगह जगह सडके टुट गई है और लहासे गिे है विभागियो अधिकाारियेा को सडको को बहाल करने के निर्देया दे दिए गए है। उनहोने कहा कि प्रभावित परिवारो को फैरी राहत प्रदान की जा रही है।