पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर

खबरें अभी तक। लोकसभा में मुख्य सचेतक एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कांग्रेस की अपनी लड़ाई बंद होगी तभी हमसे शुरू कर पाएंगे। ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ने कहा कि केंद्र की सभी बड़ी योजनाओं को प्रदेश सरकार के सहयोग से पूरा किया जा रहा है। जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में यह सभी योजनाएं रुकी पड़ी थी। वहीं अनुराग ने इसी महीने दौलतपुर रेलवे स्टेशन के उद्घाटन और नबंबर तक ऊना-हमीरपुर रेलवे लाइन के शिलान्यास का दावा भी किया है।

कांग्रेस की कलह पर चुटकी लेते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसी एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने में लगे हुए है। वहीं प्रदेश की चारों सीटें जीतने के कांग्रेस के ब्यान पर पलटवार करते हुए अनुराग ने कहा कि कांग्रेस की पहले अपनी लड़ाई खत्म होगी तभी दूसरों से शुरू कर पाएंगे। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में केंद्र की जितनी भी योजनाओं को रोककर रखा गया था। उन सभी योजनाओं को प्रदेश की जयराम सरकार के सहयोग से अमलीजामा पहनाया जा रहा है।

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थानों में डाक्टरों की कमी देखने को मिली थी। जिसे अब जयराम सरकार दूर करने का प्रयास कर रही है। वहीं अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि इस महीने दौलतपुर रेलवे स्टेशन के उद्घाटन के साथ-साथ नवंबर माह में ऊना-हमीरपुर रेलवे लाइन का शिलान्यास करवा दिया जायेगा।