अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर, AIMS पहुंचे सत्तापक्ष और विपक्ष के नेता

खबरें अभी तक। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत लगातार खराब होती जी रही है। वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण जैसी स्वास्थ्य समस्याओं के बाद 11 जून को AIIMS में भर्ती कराया गया था। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और सीएन टावर स्थित आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हालत पर नजर रखे हुए है। पिछले 24 घंटे से उन्की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। आपको बता दे की अटल बिहारी बाजपेयी का हालचाल जानने के लिए नेता लगातार एम्स पहुंच रहे हैं।

सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू AIIMS पहुंचे, जहां उन्होने अटल बिहारी बाजपेयी का हालचाल पूछा। आपको बता दे की इससे पहले पीएम नरेंद्र और कई नेता एम्स पहुंचे थे। वहीं विपक्ष के नेता भी उनकी दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं। इसके अलावा सत्तापक्ष और विपक्ष के तमाम नेता ट्वीट कर वाजपेयी के दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत करीब 7 मंत्रियों ने एम्स पहुंचकर अटल बिहारी वाजपेयी का हाल जाना। बता दे की प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब सवा 7 बजे एम्स पहुंचे थे, वह करीब 50 मिनट तक अस्पताल में रहे और वाजपेयी का इलाज कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना। बता दे की उन्हें एम्स में फुल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है, और बताया जा रहा है की पिछले 24 घंटों में उनकी हालत और ज्यादा खराब हुई है।

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके अटल बिहारी वाजपेयी के जल्द ठीक होने की कामना की। अकाली नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट करके पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना की है। केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने भी ट्वीट करके जानकारी दी कि वे अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए एम्स गए। बता दे की उनके सेहत के लिए लाखों लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंचे। उनके बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी पूर्व पीएम को देखने एम्स पहुंचे थे। वहीं सुरेश प्रभु, हर्षवर्धन, जितेंद्र सिंह, शाहनवाज हुसैन भी वाजपेयी को देखने पहुंचे. स्मृति ईरानी भी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंचीं थी।