औरैया जनपद में सुबह सवेरे दो पुजारियों की दर्दनाक हत्या

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में सुबह सवेरे दो पुजारियों की दर्दनाक हत्या किए जाने की खबर से सनसनी फैल गयी. जबकि एक अन्य पुजारी भी गम्भीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुजारी की हत्या से क्षेत्रीय ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया और बिधूना भरथना मार्ग पर जाम लगा दिया और आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया. पूरा मामला बिधूना कोतवाली के क़ुदरकोट गांव का है. घटना के संबंध में बताते है कि क़ुदरकोट गांव में स्थित भयानकनाथ मंदिर पर तीन पुजारी मंदिर की देखभाल और पूजा पाठ करते थे साथ ही गाय की सेवा भी करते थे.

आज सुबह सबेरे दो पुजारी लज्जाराम व हल्केराम के शव चारपाई पर मिले ,जबकि एक अन्य पुजारी रामसरन गंभीर हालत में तड़पता हुआ मिला. पुजारियों को चारपाई से बांध कर उनकी बेरहमी से हत्या की गई थी. पुजारियों की हत्या की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. हत्या से गुस्साएं लोगों ने बिधूना इटावा मार्ग जाम कर दिया और पूरे बाजार को बंद करा दिया गया. कुछ लोगों ने आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया और पुलिस और मीडिया कर्मियों के ऊपर पथराव कर दिया.

जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है. फिलहाल स्थिति संवेदनशील बानी हुई है. औरैया के सभी थानों की फ़ोर्स को घटनास्थल पर बुला लिया गया है जबकि आसपास के जनपदों की फोर्स को भी बुलाया गया है. पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी सहित पुलिस प्रशासन का अमला मौके पर है और स्थिति को काबू में करने की कोशिश में है.