गुरूग्राम प्रशासन की फिर खुली पोल, बारिश आते ही सड़कें बनी तालाब

खबरें अभी तक। गुरूग्राम में सोमवार रात हुई बारिश के चलते एक बार फिर शहर की सड़कें जलमग्न हो गई।  प्रशासन के दावों की फिर से पोल खुल गई है।  तेज बारिश के आते ही शहर की सड़कें गलियां सब पानी से लबालब भर जाती हैं। आलम ऐसा हो जाता है जैसे तालाब के बीच में ही घर बनाए हैं। पानी की निकासी सुचारू रूप से ना होने के चलते ऐसा होता है।

Image result for गुरूग्राम प्रशासन की फिर खुली पोल, बारिश आते ही सड़कें बनी तालाब

ऐसा ही हाल कल यानी सोमवार देर रात आई बारिश के बाद हुआ बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया शहर में हर तरफ पानी ही पानी दिखाई दिया। ऐसा ही एक नजारा गुरुग्राम के पौष एरिया न्यू कॉलोनी में भी हुआ न्यू कॉलोनी एरिया में एक सीवर का मेनहोल खुला था। जिसमें बारिश के चलते पानी भर गया और कुछ दिखाई नहीं दिया एक कार चालक वहां से गुजरा और कार का टायर  सीवर  के मेन हॉल में फंस गया और कार वही बंद हो गई हालांकि बारिश बंद होने के बाद गाड़ी को निकाल दिया गया।

Image result for गुरूग्राम प्रशासन की फिर खुली पोल, बारिश आते ही सड़कें बनी तालाब

लेकिन जो गुरुग्राम प्रशासन बार-बार दावा कर रहा है बारिश के पानी की एक बूंद भी कहीं जमा नहीं होगी। लेकिन फिर भी बारिश के आते ही पानी हर तरफ लबालब भर जाता है। प्रशासन के दावों की धज्जियां उड़ जाती है।

ऐसा ही एक नजारा गुरुग्राम के खांडसा रोड ओम नगर में भी दिखाई दिया जहां घुटनों से ऊपर पानी भरा हुआ था। यहां बारिश के चलते सीवर लाइन जाम हो गई और पानी गलियों में भर गया था। पानी में से गुजरते हुए लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा । गुरुग्राम प्रशासन चाहे कितने भी दावे कर ले लेकिन तेज बारिश आते ही प्रशासन के दावों की धज्जियां उड़ जाती है।