ओपी धनखड़ को किसान बंधु उपाधि से नवाजा

खबरें अभी तक। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को किसान बंधु की उपाधि से नवाजा गया है। किसानों को जोखिम फ्री करने और फसलों का लाभप्रद मूल्य देने के लिए उन्हें ये उपाधि दी गयी है। बहादुरगढ के सिद्दीपुर लोवा गांव में 360 खाप के प्रधान रामकरण सोलंकी और दूसरी खापों की मौजूदगी में ग्रामीणों ने उन्हें ये उपाधि दी है।किसान बंधु की उपाधि मिलने पर कृषि मंत्री ने ग्रामीणों का आभार भी जताया है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों से किया वायदा निभाया है। किसानों की फसल अब जोखिम फ्री हो गयी है और फसलों का न्यूनतम मूल्य भी अब लागत का डेढ़ गुना हो गया है। उन्होंने कहा कि खेती किसानी को लाभ देना ही उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है। इस मौके पर धनखड़ ने इनेलो नेता अभय चौटाला के विधानसभा में ढोलकी ले जाने के बयान पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अब ढोलकी बजाने के सिवाय उनके पास कोई काम ही नही बचा है।

उन्होंने कहा कि एसवाईएल पर पोलिटिकल यात्रा पूरी हो चुकी है और अब फैसला न्यायालय का है और उसी अनुसार काम होगा। धनखड़ ने अखिल भारतीय जाट महासभा के अध्यक्ष यशपाल मलिक के मुख्यमंत्री और कैप्टन अभिमन्यु को गांवों में नही घुसने देने के बयान पर कहा कि अब लोग ऐसी आवाजो को नही सुनते है।क्योंकि अब उनकी बात में वजन नही बचा है।