पुलिस की गुंडागर्दी, ड्रंक एंड ड्राइव चेकिंग के दौरान फोड़े शीशे

खबरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस चालान के नाम पर करती है गुंडागर्दी,,, जी हां आपको यकीन ना हो तो ज़रा इन तस्वीरों पर गौर कीजिए । ये तस्वीरें हैं गुरुग्राम के एमजी रोड़ की जहां ड्रंक एंड ड्राइव की नाकेबंदी के दौरान एक गाड़ी को रोकने के बाद गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने इस कार के आगे के दोनों शीशे तोड़ दिए । इतना ही नही पुलिस की इस गुंडागर्दी का सुबूत पुलिस कर्मी के हाथों से निकलता ये खून है, वहीं जब ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने जब कार के शीशे तोड़े तो कांच के टुकड़े कार के ड्राइवर के चेहरे पर भी लगे जिससे उसके चेहरे से भी खून निकलने लगा।

दरअसल एमजी रोड़ पर पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगो पर नकेल लगाने के लिए पुलिस नाक लगाया हुआ था और गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी । इसी दौरान ये आई टेन कार वहां से गुजरने लगी तभी कार चालक को जब पुलिस कर्मी ने रुकने का इशारा किया तो कार चालक भागने की कोशिश करने लगा तभी दूसरे पुलिसकर्मी ने बेरिकेड लगा कर कार को रोक लिया और कार रुकते ही पुलिसकर्मियों ने कार के दोनों तरफ के शीशो पर धावा बोल दिया और शीशो को चकनाचूर कर दिया।

जब हमारा कैमरा वहां पहुंचा तो पुलिसकर्मी बहाना बनाने लगे कि इसके शीशे तो पहले से टूट हुए थे जिसके कांच हमारे मुलाजीमो के हाथ मे लग गए । हालांकि कार चालक ने शराब पी हुई थी इसीलिए उसकी गाड़ी को कानूनन इम्पाउंड कर लिया गया । लेकिन सवाल ये है कि यदि कोई यातायात नियम तोड़ता है तो उस पर कानूनी करवाई की जाए लेकिन पुलिस की ये गुंडागर्दी बिल्कुल भी जस्टिफाई नही की जा सकती ।