अमित शाह 48 घंटे में मांगे माफी वरना होगी कानूनी कार्रवाई: TMC

खबरें अभी तक। BJP और TMC की पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग झिड़ चुकी है। कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद टीएमसी ने उन पर पलटवार किया है और माफी मांगने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

बीजेपी अध्यक्ष पर बंगाल का अपमान करने का आरोप लगाते हुए टीएमसी ने चेतावनी दी कि अगर वो 48 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगते हैं, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ टीएमसी ने कोलकाता में अमित शाह की रैली को फ्लॉप शो करा दिया था।

टीएमसी के प्रवक्ता और सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, ‘हमारा एक स्वस्थ कल्चर है। अमित शाह ने इसका भी अपमान किया है। उन्होंने झूठ बोला और फेक फैक्ट रखकर बंगाल का अपमान किया। अगर वो इसके लिए 48 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगते हैं, तो हम उऩके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर पलटवार करते हुए डेरेक ओ ब्रायन ने कहा, ‘उनकी गुजरात की लूट और डकैती की राजनीति यहां सफल नहीं होगी। अगर वो माफी नहीं मांगते हैं, तो हम उनके खिलाफ कानूनी और सभी तरह की कार्रवाई करेंगे। अमित शाह को तृणमूल कांग्रेस पर टिप्पणी करने से पहले अपने रिकॉर्ड को देखना चाहिए।’

उन्होंने कहा, ‘हमारे पास उनके भाषण की 28 मिनट की पूरी रिकॉर्डिंग है. हम उनको माफी मांगने के लिए कुछ समय दे रहे हैं। उन्होंने ममता बनर्जी के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर झूठ बोला है।’ टीएमसी प्रवक्ता ने शाह से कहा कि वो ममता बनर्जी पर कीचड़ न उछाले।