स्टार प्लस पर ‘कसौटी जिंदगी की-2’ 10 सितंबर से होगा शुरू, देखिए प्रोमो

ख़बरें अभी तक। स्टार प्लस पर जल्द ही एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रसारित होने वाला है. ‘कसौटी जिंदगी की’ दर्शकों को एक नए अंदाज में देखने को मिलने वाला है. सीरियल का प्रोमो आ चुका है. साथ यह भी तय हो गया है कि ये कब से शुरू होगा. पुराने सीरियल में प्रेरणा का लीड रोल श्वेता तिवारी ने निभाया था और अब एरिका फर्नांडीस इस रोल को निभाएंगी. वहीं जब नई प्रेरणा पर श्वेता तिवारी की प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कुछ इस तरह जवाब दिया, ”बहुत खुशी हो रही है. एरिका बहुत अच्छी लड़की है. कितनी अच्छी बात है. इस बार मैं भी कसौटी जिंदगी की देखूंगी.”

बता दें कि कसौटी जिंदगी की-2  आगामी 10 सितंबर से शुरू होगा. ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा. ‘कसौटी जिंदगी की’ रीमेक का थीम सॉन्ग पिछले शो जैसा ही है. नए शो का टीजर भी इसी जैसा है. सीरियल की लीड एक्ट्रेस एरिका पहले सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में नजर आ चुकी हैं. एरिका श्वेता तिवारी जैसी ही नजर आ रही हैं. वहीं हम कमोलिका को कैसै भूल सकते है जिन्होंने अपने बेहतरीन नेगेटिव रोल से सबका दिल जीता था, उनके रोल के लिए हिना खान को साइन किया गया है. प्रेरणा और कमोलिका के बाद अब मिस्टर बजाज के किरदार में कौन सा चेहरा नजर आएगा इस पर गॉसिप हो रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस रोल के लिए मशहूर टीवी एक्टर बरुण सोबती का नाम सामने आ रहा है. हालांकि जब बरुण ने इस किरदार को साइन करने को लेकर संपर्क किया गया तो उन्होंने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया. बरुण फिल्हाल एकता कपूर की वेब सीरीज The Great Indian Dysfunctional Family में काम कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में बरुण एक्टर के के मेनन के साथ अहम रोल में नजर आ रहे हैं पहले खबर आई कि अनुराग बासु का किरदार शरद मल्होत्रा निभाएंगे. लेकिन बाद में तय हुआ कि वे नहीं, पार्थ सामथान ये रोल करेंगे. एकता कपूर ने इसकी लगभग पुष्ट‍ि कर दी है. वहीं बता दें कि स्‍टार प्‍लस ने टि्वटर पर बताया है कि कसौटी जिंदगी की-2 10 सितंबर से शुरू होगा. ये सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा.