Bollywood अभिनेत्री विद्या बालन बनी “स्टेहैप्पी” की ब्रांड एंबेसडर, कुछ इस तरह जाहिर की खुशी

खबरें अभी तक। स्टेहैप्पी ने पद्मश्री से नवाजी गई अभिनेत्री विद्या बालन को अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध कराती है।

Image result for अभिनेत्री विद्या बालन

आखिरी बार फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आईं विद्या बालन का फैंस फिल्मों में काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में विद्या फिल्म तो नहीं लेकिन स्टेहैप्पी की ब्रांड एंबेसडर बनने को लेकर खबरों में आ गई हैं।

Related image

इस मौके पर विद्या ने कहा, “मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक नेक काम है। यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना अच्छा लग रहा है। जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है। जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं।”

विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या बालन जैसी हस्ती का जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध कराना है। स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।