फतेहाबाद पुलिस ने दो नशा सप्लायरों को किया काबू, 90 ग्राम हेरोइन भी किया बरामद

खबरें अबी तक।  फतेहाबाद पुलिस ने दो नशा सप्लायरों को किया काबू मौके से बरामद की 90 ग्राम हेरोइन, फतेहाबाद शहर और पंजाब सीमा के कई इलाकों में की जानी थी सप्लाई, दिल्ली में रहने वाले नाइजीरियन से लाई गई थी हीरोइन की सप्लाई, पकड़े गए दोनों आरोपी से पहले भी नशा तस्करी में रह चुके हैं शामिल, फतेहाबाद में हीरोइन तस्करी के पकड़े गए जितने भी मामले सभी की सप्लाई दिल्ली से आई थी, लेकिन मुख्य सप्लायर तक नहीं पहुंचे फतेहाबाद पुलिस के हाथ।

फतेहाबाद पुलिस के द्वारा दो युवकों को शहर की भट्ठा कॉलोनी के पास से गिरफ्तार किया है। बाइक सवार इन दोनों युवकों से पुलिस ने 90 ग्राम हेरोइन बरामद की है यह हेरोइन फतेहाबाद शहर और रतिया इलाके में सप्लाई की जानी थी। पकडी गई हेराईन की कीमत करीब 2लाख रूपये बताई जा रही है। रतिया हरियाणा पंजाब सीमा पर पड़ता इलाका है और यहीं से पंजाब और हरियाणा में नशे का अधिकतर आदान-प्रदान होता है। इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को काबू कर लिया है और यह दोनों हीरोइन की सप्लाई दिल्ली के रहने वाले नाइजीरियन से लेकर आए थे। उन्होने बताया कि आगामी रिमांड के दौरान इन युवकों से और भी पूछताछ की जाएगी। पकड़े गए युवकों पर पहले भी नशा तस्करी को लेकर मामले दर्ज हैं।

इस पूरे मामले में गौर करने लायक बात यह है कि फतेहाबाद पुलिस के द्वारा जितने भी मामले हेरोइन तस्करी के पकड़े गए हैं। उन सभी के तार दिल्ली से जुड़े हुए हैं, सभी सप्लायर दिल्ली से हीरोइन की सप्लाई लेकर पहुंचे थे और उस हीरोइन को आगे सप्लाई करना था। लेकिन इतने मामले सामने आने के बाद भी फतेहाबाद पुलिस के हाथ मुख्य सप्लायर तक नहीं पहुंचे है।ं दिल्ली में नाइजीरियन हरियाणा के रहने वाले लोगों को नशे की सप्लाई देते हैं और उसके बाद उसे पंजाब में भेजा जाता है। जब तक दिल्ली में मुख्य सप्लायर पुलिस की पकड़ में नहीं आते तब तक नशे की सप्लाई को रोकना नामुमकिन सा दिखाई देता है।