अलीगढ़: जनपद कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन का आयोजन

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ शिक्षक कर्मचारी अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा है इसी क्रम में अलीगढ़ जिला मुख्यालय पर भी जनपद के कर्मचारियों द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों की तादात में कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया.

शिक्षक कर्मचारी अधिकारी संगठन के बैनर तले प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर पुरानी पेंशन बहाली को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया इसी क्रम में अलीगढ़ जनपद के सैकड़ों अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा जिला मुख्य के बाहर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया इस आयोजन में जनपद के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे धरना की अगुवाई कर रहे हैं.

जिले के अध्यक्ष व महामंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि जब तक प्रदेश सरकार पुरानी पेंशन को बहाल नहीं कर देती तब तक शिक्षकों का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा अभी तो सरकार को जगाने के लिए सिर्फ एक दिवसीय धरने का आयोजन प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर किया गया है इस धरना प्रदर्शन को IAS PCS व अदर संगठनों का भी सहयोग मिला हुआ है यादव सरकार जल्द से जल्द पुरानी पेंशन को बहाल करें अन्यथा सरकार के खिलाफ कर्मचारी आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा.