पति ने हैवानियत की हदें की पार, पत्नी पर डालता रहा “स्पर्म” बेचने का दबाव

खबरें अभी तक। गुजरात के अहमदाबाद में एक बेहद ही चौका देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की अहमदाबाद में एक महिला ने अपने ही पति पर स्पर्म बेचने का आरोप लगाया है। जी हां शायद आपको यकीन ना हो लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में यह वारदात सामने आई है। बतया जा रहा है की एक पति अपनी पत्नी पर स्पर्म बेचने का दबाव डालता था। लेकिन कुछ दिनों तक तो महिला को जबरन ऐसा करने पर मजबूर किया जाता रहा लेकिन जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पति ने तलाक दे दिया। महिला ने इस मामले में अहमदाबाद के सरखेज पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया।

महिला का कहना है की ऐसा करने से मना करने पर उसके पति ने जबरन तलाक के कागज पर दस्तखत भी करवा दिए। आपको बता दे की महिला ओमान में पली-बढ़ी है लेकिन 2010 में वह परिवार के साथ अहमदाबाद रहने आ गई जहां परिवार वालो ने उसकी शादी अफजल खान पठान के साथ करवा दी।

महिला ने बताया की अफजल बेरोजगार था और वह बार-बार महिला पर दबाव डालकर उसे उसकी मां के पास से पैसे लाने के लिए कहता था। लेकिन मां जब तक जिंदा रही तब तक तो बेटी को घर चलाने के लिए पैसे देती रही परंतु महिला कि मां की मौत के बाद उसका पति भाई से पैसे मांगने के लिए दबाव बनाने लगा। लेकिन महिला ने उसकी यह बात मानने से मना कर दिया, इसके बाद महिला को जबरन अलग-अलग शहर ले जा कर उसके स्पर्म को बेचा गया।

उसका पति इस तरीके से पैसे कमाने का आदी हो गया था लेकिन हाल ही में खराब तबीयत की वजह से महिला ने जब स्पर्म बेचने से इनकार किया तो उससे मारपीट की गई और उससे जबरन तलाक के कागज पर दस्तखत करवाए गए। बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चो की मां है।