आजादी के दिन राजधानी पर मंडरा रहा है खतरा, 600 आतंकवादियों को किया गया इकट्ठा

खबरें अभी तक। देश की आजादी के दिन दिल्ली पर मंडरा रहा है खतरा, बताया जा रहा है की 15 अगस्त के मौके पर जैश ए मोहम्मद के आतंकी दिल्ली में हमला कर सकते हैं। सूत्रो की माने तो इस हमले की जिम्मेदारी जैश चीफ के भाई अब्दुल रऊफ का बॉडीगार्ड रहा इब्राहिम उर्फ लंबू को दी गई है। बताया जा रहा है की इब्राहिम मई 2018 में जम्मू कश्मीर के रास्ते कश्मीर घाटी में घुसा था, बाद इब्राहिम अपना बेस घाटी में अलग-अलग जगह बदल रहा है।

आपको बता दे पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में भले ही कट्टरपंथी गुटों और आतंकी आकाओं को एक भी सीट न मिली हो, लेकिन आतंकवाद फिर अपने मंसूबों को भारत के खिलाफ अंजाम देने के लिए बड़ी तैयारी कर रहा हैं। सूत्रों से पता लगा है की जैश ने मई 2018 में अपने 2 खतरनाक कमांडरों को एलओसी पार कर कश्मीर घाटी में तबाही का प्लान तैयार किया था, इनमें से एक आतंकी कमांडर मसूद अज़हर के बड़े भाई इब्राहिम अज़हर का बेटा उमर है।

बताया जा रहा है की उमर कश्मीर में आतंकी भर्ती के लिए युवाओं का ब्रेनवाश करने में जुटा है तो, इब्राहिम उर्फ लंबू को दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस पर हमला करने का काम दिया गया है। सूत्रों के अनुसार जैश चीफ अब अपने परिवार को भी जेहाद के लिए आतंकी बना रहा है।

बताया जा रहा है की पाक अधिकृत कश्मीर(पीओक) में मौजूद सीमा के उसपार लॉन्चिंग पैड पर लश्कर, जैश, हिजबुल मुजाहिद्दीन और अल बदर के करीब 600 आतंकवादियों को इकट्ठा किया है। सूत्रों के अनुसार लॉन्च पैड पर इतनी भारी संख्या में इस साल सबसे ज्यादा आतंकवादियों को घुसपैठ के लिए इकट्ठा किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में चुनाव से पहले लॉन्च पैड पर करीब 400 के आसपास आतंकी मौजूद थे, पर जैसे ही चुनाव खत्म हुए घुसपैठ कराने के लिए आतंकियों की संख्या बढ़ गई है. अब इन आतंकियों की संख्या 600 के आसपास हो गई है। आपको बता दे खुफिया एजेंसियों ने ऐसी जानकारी हासिल की है जिससे इस बात का खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में घुसपैठ कराने के लिए एक बार फिर तैयारी कर रहा है।