नशेड़ी बाप ने 17 साल के बेटे की गले में चाकू घोंप की हत्या

ख़बरें अभी तक। अंबाला के जग्गी कॉलोनी इलाके में नशेड़ी बाप ने अपने 17 साल के बेटे की गले में चाकू घोंप हत्या कर दी. बेटे का कसूर सिर्फ़ इतना था कि वो अपने पिता से अपनी मां को पीटने से बचा रहा था. मृतक युवक की बहन ने बताया कि उसका पिता उसकी मां के चरित्र पर शक करता था, वो अक्सर रिश्तेदारों के बहकावे में आकर उसकी मां से मारपीट करता था. आज बीच बचाव करने आये उसके छोटे भाई की उसके पिता ने हत्या कर दी. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या कर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा है.

घरेलू कलह के चलते एक बार फिर से रिश्तो का कत्ल हुआ है. इस बार हरियाणा के अंबाला में एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की चाकू घोंप हत्या कर दी. आरोपी पिता वारदात के तुरंत बाद घर से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जोरावर सिंह कुछ समय पहले ही नशा तस्करी के मामले में जेल से 5 साल की सजा पूरी करके बाहर आया था. बीती देर रात आरोपी ने अपनी पत्नी कुलविन्द्र कौर को पीटना शुरू कर दिया. अपनी मां के चिल्लाने की आवाज दुसरे कमरे में पढाई कर रहे नवजोत ने सुनी तो वो अपनी मां को बचाने के लिए बीच में आ गया उसने मां को बाहर जाकर मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाने के लिए कहा उसे यकीन था कि उसका पिता उसे कभी चाकू नहीं मारेगा.

लेकिन नशे में सब कुछ भूल बैठे आरोपी जोरावर सिंह ने अपने 17 साल के बेटे की गर्दन में 2 बार चाकू घुसा दिया, जिसके कारण ज्यादा खून बह गया और नवजोत ने दम तौड़ दिया. नवजोत की बहन की माने तो उसका पिता रिश्तेदारों के बहकावे में आकर उसकी मां के चरित्र पर शक करता था जिसकी आग में उसने उसकी मां को मारना चाहा लेकिन बीच बचाव करने आये उसके भाई की हत्या कर दी.

नवजोत की मौत से उसकी बहन सकते में हैं क्यूंकि उसे भी नहीं पता था कि उसका पिता ही ऐसी वारदात को अंजाम दे देगा और उसके इकलौते भाई को मौत के घाट उतार देगा. नवजोत की बहन का रो रो कर बुरा हाल है. वो बार बार अपने भाई से राखी बंधवाने की जिद्द कर रही है. नवजोत की मौत से उसके परिजन काफी गुस्से में है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. उनका कहना है कि यदि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे रोड जाम करेंगे और तब तक शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे.

नवजोत 11 वीं कक्षा में पढ़ता था और छुट्टियों में पार्ट टाईम काम कर अपना घर भी चला रहा था लेकिन यह बात न तो पिता को अच्छी लगती थी और ना रिश्तेदारों को वो अक्सर जोरावर सिंह को भड़काते थे जिसके कारण अक्सर घर में कलह रहता था. फिल्हाल पुलिस ने आरोपी जोरावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि वारदात के तुरंत बाद से आरोपी अपना सामान लेकर घर से फरार हो गया. अब पुलिस आरोपी को काबू करने के लिए कोशिशे कर रही है.