नो एंट्री के समय घुसा ट्रक सड़क धंसने से पलटा,एक की मौत

ख़बरें अभी तक। थाना न्यू आगरा के कमलानगर क्षेत्र में सुबह नो एंट्री के समय बालू से लदा ओवरलोड ट्रक सड़क धंसने के कारण पलट गया. ट्रक पलटने से ट्रक पर मौजूद मजदूर की मौत हो गयी और सड़क से गुजर रही एक स्कूल की प्रधानाध्यापक बाल बाल बच गयी. उनके एक्टिवा ट्रक के नीचे आकर चकनाचूर हो गयी. ट्रक से हादसे पहली बार नहीं हो रहे. पुलिस को चंद पैसों की वसूली देकर ट्रक चालक आसानी से नो एंट्री के बावजूद रिहायशी इलाको में घुस आते हैं और बड़े हादसे को अंजाम दे देते है. पूर्व में दो वर्ष पहले करकुंज चौराहे पर ट्रक की चपेट में आकर एक परिवार की मासूम बेटी की मौत हो गयी थी और बेटे के दोनों पैर काट दिए गए थे.

थाना न्यू आगरा के कमलानगर क्षेत्र के सुभाषनगर में सुबह साढ़े आठ बजे के लगभग एक ट्रक ओवरलोड़ बालू लादकर अंदर आ गया।यहां बारिश से गड्ढो में पानी भर गया है. ट्रक का पहिया जैसे ही एक गढ्ढे पर चढ़ा तो सड़क धंस गयी और ट्रक अचानक सड़क पर पलट गया।हादसे में ट्रक पर मौजूद मजदूर की मौके पर ही दबने से मौत हो गयी,जबकि वहां से निकल रही सेंट मदर स्कूल की प्रधानाध्यापिका कृतिका टेहल्यानी बाल बाल बच गयी. सही वक्त पर कृतिका स्कूटी छोड़ कूद गई वरना वो भी हादसे का शिकार हो जाती. हादसे में उनकी स्कूटी ट्रक के नीचे दब कर चकनाचूर हो गयी।वहीं घटना के बाद चालक और क्लीनर फरार हो गए.

घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. हादसे के बाद वहां मौके पर लोगो की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोग पुलिस की वसूली को हादसे का कारण बता रहे थे. सवाल यह था कि नो एंट्री में आखिर ट्रक अंदर कैसे आ गया. जबकि हाइवे पर जगह जगह पुलिस की तैनाती रहती है. इस घटना के बाद पुलिस ने क्रेन मंगाई है और ट्रक को हटाकर शव निकालने के प्रयास किये जा रहे है. घटना के बाद इलाके की पुलिस नो एंट्री में ट्रक घुसने की जांच के बाद जिम्मेदार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.