रोहतक के जिला परिषद चेयरमैन ने की PM मोदी से मुलाकात

खबरें अभी तक। ज़िला परिषद चेयरमैन ‘बलराज कुंडू’ को राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और गुजरात से विधायक मोहन भाईजी के साथ प्रधानमंत्री ” नरेंद्र मोदीजी” से संसद भवन में उनके कार्यालय में मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । बलराज कुंडू ने माननीय नरेंद्र मोदीजी को उनके ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान को धरातल पर उतारने के बारे में जानकारी दी और इस 25 अगस्त को महम में रक्षा बन्धन मनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम का निमंत्रण दिया । मोदीजी ने बलराज कुंडू द्वारा बेटियों की पढाई के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकर ख़ुशी जाहिर की और उन्हें इस नेक काम के लिए बधाई दी ।

बाबा कालिदास जी ने नरेंद्र मोदीजी को रुद्राक्ष की माला भेंट स्वरुप प्रदान की और 2019 में विजयी भव एवं दीर्घायु का आशीर्वाद दिया । हमारे प्रधानमंत्री जी का व्यक्तित्व इतना नजदीक से देखकर वाकई में बहुत अच्छा लगा । इतनी सादगी और इतने मिलनसार स्वाभाव के साथ तो हमारे छोटे से प्रदेश के मंत्री भी नहीं मिलते, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता होने के बावजूद जितनी सादगी व् गर्मजोशी से मोदीजी मिले, इसे देखकर उनके चरणों में नतमस्तक होने को मन करता है ।

आज भारतवर्ष में भारतवासियों को नरेंद्र मोदीजी की जरूरत है, इस देश को सर्वोपरि बनाने के लिए हमे मोदीजी की जरूरत है और यह बात हम दृढ़ता के साथ कह सकते हैं कि 2019 में भी भारी बहुमत के साथ नरेंद्र मोदीजी के सिर पर भारत का ताज रहेगा । संसद में राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जी को भी 25 अगस्त को होने वाले रक्षाबन्धन कार्यक्रम का निमंत्रण दिया । इस मौके पर उनके साथ बाबा कालीदासजी, बाबा करणपुरीजी और महंत अशोक गिरी जी भी रहे ।