दोस्त की नाबालिक बहन के साथ बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाया

खबरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में एक युवक ने अपने दोस्त की नाबालिक बहन के साथ ना सिर्फ उस समय बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला जब पीड़ित युवती घर पर अकेली थी बल्कि नाबालिक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उसकी  अश्लील वीडियो भी बना डाली. जब युवती ने आरोपी की शिकायत अपने परिजनों से करने की बात कही तो आरोपी युवक ने पीड़ित युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

इतना ही नहीं आरोपी शादी का झूठा वादा कर युवती के साथ पिछले कई महीनो से जबरदस्ती सम्बन्ध बनाता रहा. थक हारकर जब पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो युवती के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी।  लेकिन पुलिस ने दो दिन बीत जाने के बाद भी जब आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी तो गांव में लोगो ने एक पंचायत कर आरोपी युवक के परिजनों को पीड़ित युवती के साथ आरोपी की शादी करने का दबाव बनाया गया।

जिसमे आरोपी पक्ष के लोगो ने पंचायत के आगे शादी को मंजूरी देदी लेकिन बावजूद इसके आरोपी युवक पीड़िता से शादी करना तो दूर अपने घर से ही फरार हो गया जिसके बाद एक बार फिर पीड़ित परिवार पुलिस से न्याय की आस लगाये हुए है |