गाजियाबाद में दिनदहाड़े लूट सीसीटीवी में कैद

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद में दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी से 2 लाख से ज्यादा कैश, 5 लाख के जेवरात और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके का है. जहां पर एक सरकारी स्कूल के पास वारदात हुई. वारदात के बाद बच्चे भी दहशत में आ गए थे.

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है. मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में सरकारी स्कूल के पास बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ज्वेलर से 2 लाख से ज्यादा का कैश लूट लिया. ज्वेलर ब्रह्मस्वरूप गुप्ता गाजियाबाद के दिल्ली गेट इलाके के रहने वाले है और उनकी दुकान डासना में है. सुबह के समय अपनी दुकान पर जा रहे थे. बाइक पर जा रहे ब्रह्मस्वरूप गुप्ता का पीछा करना दो बाइक सवार ने शुरु कर दिया.

एक बाइक पर तीन लड़के बैठे हुए थे. थोड़ी ही देर में बदमाश आए ,और ब्रह्मस्वरूप गुप्ता की बाइक पर टक्कर मार के उन्हें गिरा दिया. इसके बाद बदमाशों ने हथियार निकाल लिए और लूटपाट करने लगे. ब्रह्मस्वरूप गुप्ता से 2 लाख से ज्यादा की नगदी लूट ली गई और उनके पास मौजूद करीब 5 लाख के जेवरात लूट लिए गए,  जाते समय बदमाशों ने ब्रह्मस्वरूप गुप्ता की लाइसेंसी रिवाल्वर भी लूट ली और उनका लाइसेंस भी साथ लेकर फरार हो गए. बदमाशों का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें वह जाते हुए दिखाई दे रहे है.