गांजा तस्करों की मुठभेड़ में इंस्पेक्टर घायल

खबरें अभी तक। बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र के चौकडी के पास मुखबिर की सूचना पर तत्काल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम और हरैया थानाध्यक्ष की संयुक्त ने टीम ने पकड़ा 6 कुंतल 81 किलो गांजा तस्करों की मुठभेड़ में सहायक इंस्पेक्टर घायल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लखनऊ को जरिए मुखबिर सूचना मिली की कंटेनर ट्रक गाड़ी पर भारी मात्रा में गाजा लादकर बिहार  ले जाया जा रहा है। टीम ने पीछा करते हुए चौकड़ी टोल प्लाजा से आगे घेराबंदी किया तो चालक ने गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिसके चलते एक सब  इंस्पेक्टर घायल हो गए।

इसी बीच चालक और.तस्कर मौके से फरार हो गये।टीम ने कंटेनर गाड़ी को लिया कब्जे में लेकर तलाशी लिया तो इस  सोलह बोरे मे रखा 6कुतल 81 किलो गांजा बरामद हुआ।जिसमें सुपारी और काली मिर्च लदा हुआ था. उक्त जानकारी देते हुए टीम प्रभारी अतुल द्विवेदी ने बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली कि कंटेनर नबर एन एल 01 एए7900 मे पश्चिम बंगाल से त्रिपुरा से गाजा लादकर ले विहार के तरफ ले जाया जा रहा है।एनसीबी टीम प्रभारी अपने साथी इसपेक्टर नरेन्द्र कुमार, रोमेश श्रीवास्तव एस आइ मनीष कुमार के साथ पुलिस ने पीछा करते हुए हरैया थाना क्षेत्र के बढ़ा खुर्द गांव के पास पहुंचने पर कंटेनर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया।

तो चालक ने तुरंत गाड़ी को आगे बढ़ा दिया ।जिसके चलते एएसआई मनीष कुमार गाड़ी की ठोकर से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए  सीएचसी हरैया लाया गया ।जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उनकी नाज़ुक हालत को देखते हुए फैजाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। टीम ने  गाड़ी को अपने में कब्जे में लेते हुए  हरैया थाने ले आई तो उस समय तलाशी के दौरान 16  बोरे में भरे 6 कुंतल 81 किलो गांजा बरामद हुआ जिसे सील करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हरैया थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।