युवती का नग्न अवस्था में मिला सड़ा गला शव

खबरें अभी तक। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के कड़ुआना गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक किसान अपने खेतों में खाद लगाने के लिए गया था जब खेत में खाद लगा रहा था. उसी दौरान उसने देखा कि उसके खेत में एक युवती शव नग्न अवस्था में पाया देखकर वह हक्का-पक्का रह गया किसान ने इस बारे सूचना पंचायत प्रधान व पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है शव अभी तक शिनसख्त नहीं  हो गई है और ना ही कारणों का पता चला पाया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगामी जांच में जुट गई है।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि यह लाश करीबन 1 सप्ताह पहले की बताई जा रही है और शव पूरी तरह से सड़ चुका था और उस में कीड़े लग गए थे जानकार सूत्रों की माने तो लग रहा है कि पहले युवती के साथ दुराचार किया गया होगा और और उसके बाद उसकी हत्या कर उसके शव को खेतों में फेंक दिया गया होगा। यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि असल मृत्यु के क्या कारण रहे होंगे ।

इस बारे  में जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचे बद्दी के थाना प्रभारी जितेंद्र कंवर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कड़ुआना गांव में एक युवती का शव खेतों में पड़ा है  और वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे  उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है  उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता लग पाएगा  उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह से सड़ चुका है जिसके कारण उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है ।