कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर मीडिया से हुए मुखातिब

ख़बरें अभी तक। सिरसा: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का कहना है कि उनके संपर्क में कई पार्टियों के एम एल ए सांसद है जो कांग्रेस में शामिल होने को तैयार है, लेकिन हमने तय करना है कि किन लोगों को पार्टी में शामिल करना है, लेकिन आने वाले दिनों में कई बड़े चहरे पार्टी में शामिल होंगे. अशोक तंवर आज सिरसा में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे.

सरकार द्वारा 4654 कर्मचारियों की सरकारी सुविधाओं पर रोक लगाने के फैसले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि इन कर्मचारियों को हमारी सरकार ने रेगुलर किया था,लेकिन सरकार के गलत फैसलों के चलते आज इनके रोजगार पर संकट आ गया है, तंवर ने कहा अब सरकार इनकी सरकारी सुविधाओं पर रोक लगाकर गलत काम कर रही है, सत्ता में आने से पहले सरकार ने जो वायदे किये थे आज उनके विपरीत सरकार चल रही है.

कांग्रेस पार्टी में जिलाध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा की प्रदेश में जब कांग्रेस के नए प्रभारी नियुक्त होंगे तब सबकी नियुक्ति हो जाएगी. वहीं प्रदेश में नयी पार्टियों के गठन के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि जैसे बरसात के दौरान मेंढक बाहर आ जाते है,उसी तरह से चुनाव के दौरान कई राजनितिक पार्टियों का गठन होता है,इससे कोई फरक नहीं पड़ने वाला,आने वाला समय में कांग्रेस की सरकार बनेगी.