20 हजार के इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। अलीगढ़ के थाना लोधा और अतरौली पुलिस ने 20 हजार के वांछित रोड होल्डअप करने वाले इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है, पकड़े गए बदमाश से पुलिस 315 बोर का तमंचा, 4 कारतूस और 3 मोटरसाइकिल बरामद की है.

अलीगढ़ के एसएसपी अजय कुमार साहनी ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि थाना गभाना से 20 हजार रुपये का इनामी बदमाश अशरफ पुत्र मदीन वांछित फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई थी मुखबिर खास की सूचना पर देर रात थाना लोधा पुलिस ने लोधा के निकट से मुठभेड़ के बाद अशरफ और उसके दूसरे साथी भोला को दबोच लिया,  दबोचे गए दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का अदद तमंचा और दो कारतूस सहित एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

वही दूसरी घटना थाना अतरौली की है जहाँ से पुलिस ने रोड होल्डअप करने वाले चार लुटेरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है, पकड़े गए बदमाशों पर लगभग दो दर्जन से अधिक आपराधिक मुकद्दमे दर्ज है, जिनकी गिफ्तारी के लिए पुलिस पिछले कई दिनों ने प्रयासरत थी और देर रात मुखविर खास की सूचना पर इन्हें अतरौली गेट से गिरफ्तार किया है।

गिफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो अदद तमंचा, दो कारतूस, दो चाकू के साथ दो मोटरसाइकिल बरामद की है, पकड़े गए सभी बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में निकले थे पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी बदमाशों को धर दबोचा.