सड़कों पर पानी एकत्रित होने से वाहन चालक परेशान

ख़बरें अभी तक। बारिश होने से ग्राम पंचायत सतोन की एकता कॉलोनी की सड़क व नाली में पानी एकत्रित होने से वाहन चालकों व राहगीरों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. सतोन की मुख्य सड़क व बाजार जाने वाले रास्ते में पानी एकत्रित होने से सड़क तालाब में तबदील हो रही है. सबसे ज्यादा एकता कॉलोनी के लोगों को बैंक की तरफ जाने के लिए हो रही है बैंक जाने वाले लोगों, राहगीरों व दुकानदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दुकानदारों ने कहा कि पानी सड़कों पर एकत्रित होने से लोगों को आवाजाही करने में मुश्किल हो रही है इस रोड की क्रॉसिंग भी नहीं है इसके बारे में भी पंचायत को कई बार अवगत करवा चुके हैं ताकि अपने वाहनों को क्रॉस करके कहीं और ले जा सकते हमें दुकान का सम्मान लाने के लिए अपने वाहनों को कहीं दूर खड़ा रखना पड़ता है व बीमार व्यक्तियों को उठाकर एंबुलेंस तक पहुंचाना पड़ता है स्थानीय दुकानदारों ने प्रशासन व स्थानीय पंचायत से जोरदार आग्रह किया है कि समस्या का जीर्णोद्धार किया जाए.

जब हमारी टीम ने जब वार्ड मेंबर सदस्य से बात की तो उनका कहना है कि गली व रोड की अप्रूवल आ चुकी है  बरसात के बाद इस पर कार्य किया जाएगा और लोगों को नाली व रोड तैयार करके दिया जाएगा. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि कितने समय रोड बनकर तैयार होगा और लोगों को आवाजाही करने की समस्या कब तक दूर हो पाएगी पंचायत उसके बारे में पहले विचार कर लेते तो शायद लोगों को यह समस्या नहीं हो पाता.