ब्लड कैंसर से जूझ रही छात्रा के लिए तीन सहयोगी छात्र जीवनदान बने

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर: ब्लड कैंसर से जूझ रही कॉलेज छात्रा के लिए तीन सहयोगी छात्र जीवनदान लेकर आए है. हमीरपुर डिग्री कॉलेज में पढ़ रही एमएससी की छात्रा वर्षा कुमारी कुछ समय से ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रही है और इलाज के लिए 25 से 30 लाख रूपये की खर्च आएगा. आर्थिक तंगी के चलते वर्षा के परिवारजन इलाज करवाने में असमर्थ है. जिसके चलते कॉलेज में पढ़ने वाले तीन सहयोगी छात्रों शिवाली व शामिली तथा रोहित कुमार ने चंदा एकत्रित करके वर्षा के इलाज के लिए 82 हजार रूपये की राशि जुटाई है. जिसे कॉलेज प्रिंसीपल के माध्यम से वर्षा के परिजनों को दिया है ताकि इलाज चल सके.

वर्षा कुमारी के पिता विजय कुमार ने बताया कि बेटी के इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता है और 82 हजार रूपये की राशि छात्रों ने चंदा एकत्रित  करके दी है जिस पर छात्रों और अध्यापकों का आभार जताता हूं. कॉलेज प्रिंसीपल हरदेव सिंह जंबाल ने बताया कि छात्रों के इलाज के लिए 30 लाख की जरूरत है जिसके  लिए छात्रों ने चंदा एकत्रित  करके कुछ मदद की है जो कि काबिले तारीफ है. छात्र ने बताया कि जब पता चला कि वर्षा ब्लड कैंसर से जूझ रही है तो सहायता के लिए योजना बनाई और इसके  तहत ही चंदा एकत्रित करके 82 हजार रूपये दिए है, ताकि इलाज शुरू हो सके.

छात्रा ने बताया कि अपनी सहयोगी वर्षा के इलाज के लिए कुछ पैसे चंदा करके इलाज के लिए दिए है. उन्हेांने बताया कि वर्षा का ब्लड कैंसर अभी प्रथम चरण में ही है और इन पैसों से अब इलाज शुरू हो सकेगा. गौरतलब है कि हमीरपुर कालेज में एमएससी मैथ की छात्रा वर्षा गांव चोलथरा की रहने वाली है और उसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है. वर्षा के पिता प्राइवेट नौकरी करते है और इलाज करवाने में असमर्थ है जिस पर अब यह तीन छात्र वर्षा के लिए जीवनदायी बन कर आए है जिनकी हर कोई प्रशंसा कर रहे है.