2 मंजिला इमारत का छज्जा गिरा, चपेट में आई मासूम बच्ची की मौत

खबरें अभी तक। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में 2 मंजिला इमारत का छज्जा गिर गया जिसमें 2 बच्चे घायल हो गए। और एक बच्ची की मौत हो गई है। एक अन्य बच्चा मामूली रुप से घायल बताया जा रहा है ।मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले को जाकर शांत कराया है। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई थी। बताया जा रहा है कि छज्जे काफी कमजोर हो गया था। जिसकी वजह से हादसा हुआ है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद एरिया के शहीद नगर में भारी बारिश के चलते एक मकान की छत भरभरा कर गिर गई । छत गिरने की वजह से बाहर बैठी एक नाबालिक युवती चपेट में आकर गम्भीर घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। मकान की छत गिरने के कारण आसपास के मकानों में भी दरार आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वह एनडीआरएफ टीम की मदद से रेस्क्यू कर मलबे को हटाया।

बता दे कि मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके का है। जहां हो रही भारी बारिश के कारण उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गए पैदा हो गया। जब भर भराकर एक बिल्डिंग की छत नीचे गिर गई। बाहर बैठी एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती छत की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिस को आनन-फानन में पुलिस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अस्पताल में युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई । पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच में जुटी है।