सावधान!!! आप अगर कपल  हैं तो भूल के भी ना जाए यहां 

ख़बरें अभी तक। जी हां अगर आप घुमने के शौकिन है और अलग अलग जगह घुमने के शौकिन है तो लेकिन आप किसी के साथ रिलेशन में है कपल है या फिर दंपति है तो ये जगह आपके लिए बिल्कुल उचित नहीं है ..जी हां ये जगह है हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में .इस मंदिर में  ये मान्यता है कि यंहा पर कोई दंपति जाता है तो उसका तलाक हो जाता है और वो अलग हो जाते है ..अब आपको बताते हैं कि इस मंदिर की कहानी क्या है.

आप ने वो कथा तो सुनी होगी जब भगवान शिव ने गणेश और कार्तिकेय को ब्रह्मांड का चक्र लगाने के लिए कहा था और गणेश जी ने अपने माता पिता का चक्कर लगा लिया था. अब ऐसे में कार्तिकेय पुरा ब्रहंमाड का चक्कर लगाने में व्यस्त थे लेकिन जब वो वापस पहुंचे तब तक गणेश जी का विवाह हो चुका था.

जिस कारण कार्तिकेय को क्रोध आया और उन्होनें कभी न विवाह करने का प्रण लिया. जिससे पार्वती मां का गुस्सा आया और उन्होनें कहा कि  इस मंदिर में जो भी दंपति या कपल आएगा वो साथ नहीं रह पाएगा. अब लम्बे इंतजार के बाद आपको बताते है वो मंदिर है कौन सा ये मदिंर है शिराईकोटी माता मदिंर जो की हिमाचल प्रदेश के रामपुर में है और यहां कपल का जाना मना है.