OMG!! स्‍व‍िमिंग पूल में फोटोशूट के दौरान एक्‍ट्रेस के दिखे प्राइवेट पार्ट

खबरें अभी तक। दोस्तो हॉलीवुड की खूबसूरत और मशहुर एक्‍ट्रेस सलमा हायक को तो आप जानते ही होगें. जी हां दोस्तों हाल ही में उनके साथ एक ऐसा ‘हसीन हादसा’ हुआ, जिसे देख उनके चाहने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाएगी.

दरअसल, सलमा हायेक स्‍व‍िमिंग पूल के भीतर फोटोशूट करवा रही थीं. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वे अपनी ड्रेस की वजह से शर्मसार होते-होते बचीं. फोटोशूट के दौरान सलमा हायेक स्वीमिंग पूल से भीगी ड्रेस में बाहर निकलीं. गीली होने की वजह से ड्रेस का भार बहुत बढ़ गया था  जिसकी वजह से उसे संभालना मुश्किल हो गया था.

सलमा हायक ने नीचे खिसकती ड्रेस को किसी तरह वापस लपेटा. फोटोशूट के दौरान और उसके बाद भी वहां मौजूद लोगों की निगाहें सलमा के गोरे बदन पर टिकी रहीं. खैर, इस दौरान उनके प्रशंसकों ने सलमा का जो रूप देखा, उसे वे आसानी से शायद ही भुला पाएं.

सलमा हायक के साथ स्वीमिंग पूल में एक पुरुष मॉडल भी मौजूद था. पुरुष मॉडल ने बाद में सलमा को स्वीमिंग पूल से निकलने में मदद की.

सलमा हायका अपनी ड्रेस और अंगों को संभालते हुए स्वीमिंग पूल से बाहर निकली. हालांकि इस दौरान वो खुद भी हंसती रहीं.

इन तस्वीरों के सामने आ जाने से सलमा के दीवाने खुश होंगे या हैरान. ये तो वही जानें. लेकिन इस हादसे के बाद लोगों के जेहन में सलमा की नई यादें जुड़ गई हैं.