दिल्ली में हुई भारी बारिश बनी लोगों के लिए आफत, जलभराव से सड़क पर लगा भीषण जाम

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली में सुबह जमकर बारिश हुई, जिसके बाद पूरा शहर पानी-पानी हो गया है। जलभराव की वजह से लोगों को कई जगह सड़कों पर भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। गाजियाबाद और नोएडा में भी भारी बारिश हुई है। बारिश के बाद एनएच 24 पर कई किलोमीटर तक सड़क पर पानी भर जाने से जाम लग गया। वहीं, गाजीपुर मोड़ पर सुबह सुबह भारी जाम लगने से सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

गौरतलब है कि मूसलाधार बारिश के बीच दफ्तर पहुंचने वाले लोगों को सड़क पर जलभराव के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, स्कूली बच्चों को भी खासा दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस बीच दिल्ली के आईटीओ चौराहे से पहले स्थित मिंटो ब्रिज के नीचे पानी भरने से रास्ता बंद हो गया है। इसके अलावा कनॉट प्लेस से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क पर पड़ने वाले पुल के नीचे भी जलभराव हो गया है, इसके कारण इंडिया गेट, नई दिल्ली के रास्ते पुरानी दिल्ली और विधानसभा की ओर जाने वाले लोगों को खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

इस बीच मौसम विभाग ने 12 राज्यों को भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इसमें मध्यप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़, पंजाब, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर समेत उत्तर भारत के कई इलाकें शामिल हैं। स्काइमेट ने भी अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना जताई है।