मोरनी गैंगरेप मामले में पति ही निकला आरोपी,पति ने ही देह व्‍यापार के लिए भेजा था गेस्‍ट हाउस

ख़बरें अभी तक। पंचकूला के मोरनी में हुए 40 लोगों द्वारा 22 वर्षिय महिला का सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ा और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. महिला को उसके पति ने ही मोरनी के गेस्‍ट हाउस में देह व्‍यापार के लिए भेजा था. पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि उसकी गेस्‍ट हाउस के मालिक से मिलीभगत थी और महिला इससे अनजान थी. बता दें कि इस मामले में इससे पहले गेस्‍ट हाउस के मालिक सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि महिला के पति की गेस्‍ट हाउस के मालिक से मिलीभगत थी और उसने पत्‍नी को काम करने के बहाने वहां भेज था. इसका खुलासा गेस्‍ट हाउस के मालिक सुनील सन्‍नी और अन्‍य आरोपितों से पूछताछ में हुआ. इसके बाद पंचकूला पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि रोज 9 से 10 व्यक्ति महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करते थे. मामले के खुलासे के बाद हड़कंप मच गया और इस पर राजनीति भी गरमा गई. कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी इस पर ट्वीट किया है. इस मामले में चार पुलिसकर्मी निलंबित किए जा चुके हैं. अन्‍य दो पुलिस अफसरों पर भी गाज गिरी है. महिला थाना प्रभरी राजेश कुमारी को थाने से हटा दिया गया और एसीपी ममता सौदा से महिला पुलिस थाने का सुपरविजन वापस ले लिया गया.

महिला ने अपनी आप बीती में बताया कि बताया कि वह गेस्‍ट हाउस से किसी तरह बचकर भागी और अपने पति को फोन कर सारी कहानी बयां की. महिला ने बताया कि वह किसी तरह बस से पंचकूला पहुंची और वहां से उसका पति उसे महिला पुलिस थाने ले गया. लेकिन, वहां पर पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई और उसे मनीमाजरा भेज दिया गया. युवती ने मनीमाजरा पुलिस को पूरी घटना बताई. चंडीगढ़ पुलिस ने केस दर्ज करके लवली रिजॉर्ट के मालिक एवं मैनेजर को गिरफ्तार कोर्ट में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया.