15 वर्षीय छात्र के प्यार में अंधी हुई 29 वर्षीयअध्यापिका, पुलिस ने कटरा से किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। आपने ये तो सुना ही होगा की प्यार अंधा होता है, लेकिन इतना अंधा होता है कि एक अध्यापिका जिससे हम गुरु का दर्जा देते है वो अपने ही छात्र का अपहरण कर ले, जी हां आज हम ऐसे ही एक मामले के बारे में आपको बताने जा रहे है, जहां एक 29 वर्षीय महिला टीचरअपने ही स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र के प्यार में अंधी हो गई.

मामला फतेहाबाद के एक निजी स्कूल का है जहां 29 वर्षीय टीचर 10वीं में पढ़ने वाले छात्र का अपहरण कर लेती है और दोनों शुक्रवार के दिन अचानक लापता हो जाते है. वहीं छात्र के परिजनों ने महिला अध्यापक के खिलाफ अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया है और पुलिस ने छात्र और टीचर को कटरा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर और उसका छात्र शुक्रवार के दिन अचानक लापता हो गए थे. स्कूल की प्रिंसिपल को जब महिला अध्यापिका पर शक हुआ, तो उसने दोनों परिवारों को बुलाकर सारा माजरा समझाया. लेकिन लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत देकर टीचर पर बेटे के अपहरण का आरोप लगा दिया.

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी लेडी टीचर और नाबालिग छात्र के बीच काफी नजदीकियां थी. दोनों मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे से जुड़े हुए थे. स्कूल में भी दोनों अक्सर एक दूसरे से बातचीत करते देखे जाते थे.पुलिस के मुताबिक लेडी टीचर शुक्रवार को अपने छात्र के साथ गायब होने से पहले अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ गई थी. उसने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि वह छात्र को लेकर सबसे पहले हिसार गई, और उसके बाद दोनों दिल्ली चले गए. वहां से दोनों जम्मू के कटरा पहुंचे थे.

पुलिस ने छात्र का मोबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था. इसी के चलते पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन कटरा में ट्रेस कर ली. इसके बाद पुलिस ने छात्र को कटरा से ही बरामद कर लिया. साथ ही टीचर को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सोमवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को अदालत में पेश किया. जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया. अभी तक इस मामले में पुलिस ने टीचर और छात्र का मेडिकल नहीं करवाया है. क्योंकि दोनों आपसी रजामंदी से फरार हुए थे.