कैब ड्राइवर के खौफ से सहमी महिला, सुरक्षा की लगाई गुहार

खबरें अभी तक। दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक कैब ड्राइवर राह चलती महिला को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाना चाहता था लेकिन वह इस घटना को अंजाम देने में नाकाम रहा. बताया जा रहा है जब 21 जुलाई की शाम को तकरीबन सात बजे  महिला काम खत्म कर अपने घर लौट रही थी तभी कैब ड्राइवर उसका पीछा करने लगा और फिर मौका पाकर वह महिला को जबरदस्ती गाड़ी की ओर खिंचने लगा जिसके बाद महिला चिल्लाने लगी और आस पास के लोग वहां पर आने लगे यह देखरकर कैब ड्राइवर वहां से भाग गया. इस घटना के दौरान कैब ड्राइवर का फोन वहीं पर गिर गया.

आपको बता दे कैब ड्राइवर का नाम बबलू उर्फ नीरज है. बताया जा रहा है की कैब ड्राइवर से महिला की पहचान थी. महिला ने बताया की करीब 10 साल पहले दोनों एक साथ RR हॉस्पिटल में काम करते थे, जहां बबलू उसको परेशान किया करता था. इससे तंग आकर महिला ने वहां से नौकरी छोड़ दी थी. महिला का आरोप है नौकरी छोड़ने के बाद भी बबलू ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

पिछले कई दिनों से वह उसका पीछा कर रहा था. साथ ही फोन पर धमकी देता रहता था. पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन महिला अभी भी डरी हुई है उसका कहना है की आरोपी जेल से छुटने के बाद कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है. लिहाजा महिला ने अपनी और अपने पति की सुरक्षा की भी मांग की है. वहीं, पुलिस ने आरोपी कैब चालक को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.