मॉब लिंचिंग की घटना के बाद राजनीति गरमाई, वार पलटवार का दौर जारी

खबरें अभी तक। अलवर में गोरक्षा के नाम पर हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सियासी जंग में तेजी आ गई है। बीजेपी कांग्रेस पर ते कांग्रेस बीजेपी पर लगातार निशाना साध रहीं हैं। आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला।

स्मृति ईरानी ने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1984 के नफरत के सबसे बुरे रूप, भागलपुर, नेल्ली और ऐसी तमाम घटनाओं के दौरान उनके के परिवार का शासन था। यह शर्मनाक है कि वह उसी तरह गिद्ध राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह हर घटना में चुनावी लाभ के लिए सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते।

वहीं पीयूष गोयल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर अपराध पर उछलना बंद करिए। राज्य सरकार ने इस मामले में पहले ही त्वरित और उचित कार्रवाई शुरु कर दी है। आप चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते हैं और फिर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। बहुत हो चुका। आप नफरत के सौदागर हैं।